Huawei Y6 Prime 2019 हुआ लांच, जानिए फीचर

इंटरनेट डेस्क। Huawei ने अपना एक नया स्मार्टफोन को लांच कर दिया है। कंपनी ने यह स्मार्टफोन पाकिस्तानी मार्केट में लांच कर दिया है। कंपनी ने Huawei Y6 Prime (2019) स्मार्टफोन को लांच किया है। हालां​कि इससे पहले कंपनी ने यह स्मार्टफोन को चीनी मार्केट में लांच किया था। कंपनी ने जो नया स्मार्टफोन को जो लांच किया है उसमे प्राइम शब्द का इस्तेमाल किया है। इस स्मार्टफोन के फीचर Huawei Y6 (2019) जैसे ही है। इस स्मार्टफोन 19.5:9 आस्पेक्ट रेशियो वाला डिस्प्ले दिया गया है। तो वहीं यह स्मार्टफोन आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 9.0 पाई पर आधारित ईएमयूआई 9.0 पर चलेगा।

ये है फीचर
आपको बता दें कि आधिकारिक लिस्टिंग के अनुसार डुअल सिम नैनो स्पोर्ट है। इसके साथ ही ईएमयूआई 9.0 पर चलेगा। इसमें एफ/ 1.8 अपर्चर वाला 13 मेगापिक्सल का रियर सेंसर दिया गया है। फ्रंट पैनल पर 8 मेगापिक्सल का कैमरा है। यह सेल्फी टोनिंग फ्लैश 2.0 को सपोर्ट करता है।इसमें 6.09 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले होगा, 19.5:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ। फोन में मीडियाटेक हीलियो ए22 प्रोसेसर के साथ 2 जीबी रैम दिए गए हैं। फोन की इनबिल्ट स्टोरेज 32 जीबी है और 512 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल किया जा सकेगा।


इस स्मार्टफोन में 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस/ ए-जीपीएस, एफएम रेडियो और माइक्रो-यूएसबी पोर्ट शामिल हैं। फोन के पिछले हिस्से पर फिंगरप्रिंट सेंसर है। एंबियंट लाइट सेंसर, ग्रेविटी सेंसर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर इस फोन का हिस्सा हैं। बैटरी 3,020 एमएएच की है।हालांकि इस स्मार्टफोन की कीमत के बारे में अभी जानकारी सामने नहीं आई है।



from Technology-gadgets - samacharjagat.com https://ift.tt/2FAcPMr

Thank You For Your Reply.

Previous Post Next Post