इस दिन लांच होगा Realme 3 स्मार्टफोन, जानिए फीचर

इंटरनेट डेस्क। रियलमी अपना एक नया स्मार्टफोन लांच करने वाली है। रियलमी अपना नया Realme 3 स्मार्टफोन को लांच करेगी। तो वहीं हाल ही में शाओमी ने रेडमी नोट 7, सैमसंग ने अपनी गलैक्सी ए सीरीज को लांच किया है। इसके साथ ही रियलमी अपने इस स्मार्टफोन को लगातार टीज कर रही है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट ने भी टीज किया है। जिसका अर्थ है कि यह स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट के जरिए उपलब्ध होगा।

आपको बता दें कि रियलमी कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन के फीचर भी जारी कर दिए है। बातया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक हीलियो पी70 प्रोसेसर देखने को मिलेगा। रियलमी इस स्मार्टफोन को भारत में 4 मार्च को लांच करेगी। एक खबर के अनुसार माना जा रहा है कि कंपनी इस फोन के साथ रियलमी 3 प्रो को भी लांच कर सकती है। यह स्मार्टफोन रेडमी नोट 7 और रेडमी नोट 7 प्रो को टक्कर दे सकता है।


गौरतलब है कि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि रियलमी 3 का ग्लोबल वेरिएंट हालियो पी60 प्रोसेसर के साथ लांच किया जा सकता है। लेकिन भारत में यह स्मार्टफोन हीलियो पी70 प्रोसेसर के साथ आएगा। फ्लिपकार्ट के टीजर को देखने पर पता लगता है कि इस मोबाइल में वाटर ड्रॉप स्टाइल का नॉच डिस्प्ले मिलेगा। इसके अलावा इसमें 4230 एमएएच की बैटरी भी मिलेगी। हालांकि अभी इस फोन की कीमत के बारे में पता नहीं लगा है। इसकी कीमत का पता यह लांच होेने के बाद ही लग पाएगी।


इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ होगा। इस स्मार्टफोन में रियर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। एक डायमंट कट केस भी मिलेगा। इस स्मार्टफोन में ब्लूटूथ वी4.2 सपोर्ट मिलेगा।



from Technology-gadgets - samacharjagat.com https://ift.tt/2UcBqg9

Thank You For Your Reply.

Previous Post Next Post