अब लीजिए जियो के इस प्लान का मजा, केवल अमरनाथ यात्रियों के लिए ये प्लान

नई दिल्ली। रिलायंस जियो ने दक्षिण कश्मीर के हिमालयी क्षेत्र स्थित अमरनाथ गुफा में शिवलिंग के दर्शन के जाने वाले श्रद्धालुओं के लिए एक नया किफायती प्रीपेड प्लान पेश किया है। यह प्लान 102 रुपए में मिलेगा। जियो के मुताबिक अमरनाथ यात्रा को ध्यान में रखते हुए प्लान की अवधि सात दिनों की रखी गई है।

जम्मू-कश्मीर सर्किल के लिए बनाये गये इस प्लान में यात्रियों को असीमित डेटा मिलेगा और ग्राहक प्रतिदिन आधा जीबी हाई स्पीड डेटा इस्तेमाल कर पायेंगे। आधा जीबी डेटा इस्तेमाल कर लेने के बाद इसकी स्पीड 64 केबीपीएस हो जायेगी। इसके साथ ही श्रद्धालुओं को असीमित राष्ट्रीय और स्थानीय कालिग सुविधा मिलेगी और प्रतिदिन 100 एसएमएस किये जा सकेंगे।

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा के मद्देनजर देश के अन्य भागों से आये यात्रियों के लिए पोस्ट-पेड कनेक्शन ही काम करते हैं। ऐसी स्थिति में किसी टेलीकॉम कंपनी से जुड़े प्रीपेड ग्राहकों को अपने परिवार से जुड़े रहने के लिए जम्मू-कश्मीर में नया कनेक्शन लेना पड़ता है जो महंगा साबित होता है।

रिलायंस जियो का यह सात दिनों का प्रीपेड प्लान यात्रा अवधि के दौरान जम्मू-कश्मीर स्थित जियो रिटेलर से खरीदा जा सकता है। इस सुविधा का मकसद यात्रियों को कठिन परिस्थितियों में भी परिवार से जोड़े रखना है।



from Technology-gadgets - samacharjagat.com https://ift.tt/30lDZzt

Thank You For Your Reply.

Previous Post Next Post