10999 रु. से 19999 रु. के बीच होगी नई वनप्लस टीवी सीरीज की शुरुआती कीमत, 2 जुलाई को भारतीय बाजार में होगी लॉन्च

वनप्लस ने अपने अपकमिंग टीवी मॉडल की शुरुआती कीमत को टीज कर दिया है। कंपनी ने ट्वीट के माध्यम से बताया कि अपकमिंग वनप्लस टीवी सीरीज की कीमत 1X,999 से शुरू होगी और प्रशंसकों से इसकी कीमत का अनुमान लगाने के लिए कह जा रहा है। कंपनी पहले ही घोषणा कर चुकी है कि वह 2 जुलाई को भारत में दो नई टीवी सीरीज लॉन्च करेगी। हालांकि यह पहले से ही कंफर्म था कि नई टीवी पिछले साल लॉन्च हुई वनप्लस टीवी Q1 और Q1 प्रो की तुलना में किफायती होगी लेकिन अब अंदाजा लगाया जा सकता है कि वास्तविक कीमत कितनी हो सकती है।

ट्विट के जरिए दिया कीमत का हिंट
वनप्लस इंडिया के ट्वीट के अनुसार, वनप्लस टीवी की नई सीरीज की कीमत 1X, 999 रुपए से शुरू होगी। जिसका मतलब है कि यह 10999 रुपए से लेकर 19999 रुपए हो सकती है। वनप्लस द्वारा किए गए ट्वीट में आगामी टीवी सीरीज के बारे में अधिक जानकारी साझा नहीं की गई है, लेकिन हाल ही में जारी प्रेस रिलीज के माध्यम से यह ज्ञात होता है कि इसे मिड रेंज और एंट्री लेवल सेगमेंट के लिए कई स्क्रीन साइज में लॉन्च किया जाएगा। रियलमी ने हाल ही में सस्ता स्मार्ट टीवी लॉन्च किया है, जिसकी कीमत 12,999 रुपए और 21,999 रुपए है।

वनप्लस ने टीवी के वैल्यू फॉर मनी होने पर भी बहुत जोर दिया है, यह दर्शाता है कि कंपनी इसके स्पेसिफिकेशन से समझौता किए बगैर बजट के अनुकूल कीमत प्रदान करेगी। कंपनी ने यह भी कहा कि आगामी टीवी सीरीज अपनी 'बर्डनलेस डिजाइन फिलॉसफी' को बरकरार रखेगी और एक प्रीमियम अनुभव प्रदान करेगी।

वनप्लस टीवी Q1 सीरीज की शुरुआती कीमत 69990 रुपए
बतां दे कि वनप्लस टीवी Q1 और Q1 प्रो को भारत में पिछले साल सितंबर में 55-इंच 4K-रेजोल्यूशन QLED पैनल के साथ लॉन्च किया गया था। वनप्लस टीवी Q1 की कीमत 69990 रुपए थी जबकि वनप्लस टीवी Q1 प्रो की कीमत 99900 रुपए थी। Q1 प्रो में 50 वॉट साउंड आउटपुट के लिए 8 स्पीकर्स दिए गए थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
वनप्लस ने पिछले साल सितंबर में वनप्लस टीवी Q1 और Q1 प्रो स्मार्ट टीवी लॉन्च किए थे जिनकी शुरुआती कीमत 69990 रुपए थी


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2Uri2yd

Thank You For Your Reply.

Previous Post Next Post