BSNL लेकर आया धमाकेदार ऑफर, अब एक रूपए का रिचार्ज करने पर 6 महीने तक चलेगी सिम

इंटरनेट डेस्क। मोबाइल यूजर्स को किसी भी मोबाइल कंपनी की​ सिम को चालू रखने के लिए 25 से 35 रूपए के बीच का रिचार्ज करवाना पड़ता है । डबल सिम मोबाइल होने के कारण उपभोक्ताओं की जेब पर इससे अतिरिक्त भार पड़ता है। यूजर्स को इस झंझट से छुटकारा दिलाने के लिए बीएसएनएल कंपनी नई स्कीम लेकर आई है, जिसमें मात्र एक रूपए देकर यूजर छह माह तक प्री पेड मोबाइल का रिचार्ज करा सकते हैं ।

Samsung के Galaxy S9 और Galaxy S9 Plus की नई जानकारी आई सामने

आपको बता दें कि अब तक बीएसएनएल प्री पेड यूजर्स को छह माह की वेलिडिटी बढ़ाने के लिए 36 रुपए का रिचार्ज कराना पड़ता था। खबरों के अनुसार कंपनी ने इसके लिए 73 रुपए का रिचार्ज प्लान शुरू किया है, यूजर्स को 73 रूपए का रिचार्ज करवाने पर 72 रूपए की कालिंग सुविधा मिलेगी और एक रूपए में छह माह के लिए रिचार्ज हो जाएगा ।

LENOVO ने इस दमदार अंदाज में लॉन्च किया V330 लैपटॉप, जाने फीचर और कीमत

इसके अलावा अगर यूजर्स 28 रूपए का रिचार्ज करवाते हैं तो इसकी वैधता 30 दिनों तक रहेगी और इसमें 25 रूपए की कालिंग सुविधा मिलेगी। गौरतलब है कि नवंबर माह से सभी टेलीकॉम कंपनियों ने मोबाइल सिम जारी रखने के लिए शुल्क लेना प्रारंभ कर दिया हैजिसके कारण यूजर्स को सिम को चालू रखने के लिए 25 से 35 रूपए के बीच का रिचार्ज करवाना पड़ता है ।

You and Realme Days सेल हुई शुरू, Realme स्मार्टफोन की खरीद पर विशेष छूट के साथ मिलेंगे ये आकर्षक ऑफर

अब Amazon और Flipkart जैसी ऑनलाइन कंपनियां नहीं दे सकेंगी कैशबैक और बंपर डिस्काउंट



from Technology-gadgets - samacharjagat.com http://bit.ly/2DgdvFn

Thank You For Your Reply.

Previous Post Next Post