सैमसंग जल्द लांच करने वाला है Galaxy M30, जानिए फीचर

इंटरनेट डेस्क। सैमसंग कंपनी ने हाल ही में अपने दो स्मार्टफोन गैलेक्सी एम 10 और गैलेक्सी एम 20 को लांच किया है। अब इनके बाद एक और नया स्मार्टफोन लांच करने वाली है। जी हां हम बात कर रहे है गैलेक्सी एम 30 की। एक रिपोर्ट के अनुसार गैलेक्सी एम 30 मोबाइल को जल्द ही भारत में लांच किया जा सकता है। हालांकि अभी इस इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा सामने नहीं आई है। इस रिर्पोट में दावा किया गया है कि गैलेक्सी एम 30 स्मार्टफोन में ExynoS 7904 भी मिल सकता है। इसके साथ ही यह गैलेक्सी एम 20 स्मार्टफोन में मौजूद है।


बताया जा रहा है कि गैलेक्सी एम 30 स्मार्टफोन में 5000 एमएएच की बैटरी मिल सकती है। जो कि गैलेक्सी एम 20 में भी है। तो वहीं यदि खबरों की माने तो इस स्मार्टफोन में तीन कैमारा लेंस सेटअप मिल सकता है।

इसके साथ ही फोन में ग्रेडिएंट फिनिशिंग बैक मिल सकता है। तो वहीं ExynoS 7904 प्रोसेसर पर सैमसंग ने दावा किया है कि नया प्रोसेसर ​मल्टीमीडिया सपोर्ट को बढ़ाता है। इसके साथ ही यह मिड रेंज के मोबाइल में हाई एंट फीचर को सपोर्ट करत है।


गौरतलब है कि ExynoS 7904 जो कि नया है वह ईमेज सिंगल प्रोसेसर है। जो कि 32 मेगापिक्सल तक के सिंगल कैमरा रेजुलेशन को भी सपोर्ट करता है। तो वहीं सैमसंग कंपनी ने हाल ही में गैलेक्सी एम सीरीज को लांच किया हैं । इस सीरीज की मदद से सैमसंग भारत में अपनी पुराने मार्केट को बनाना चाहती है। इस सीरीज का यदि मुकाबला देखा जाए तो वह शाओमी और रियलमी से माना जा रहा है।



from Technology-gadgets - samacharjagat.com http://bit.ly/2I2Qb3N

Thank You For Your Reply.

Previous Post Next Post