Honor के इन मोबाइल पर मिल है आपको भारी डिस्काउंट, जानिए

इंटरटेन डेस्क। यदि आप इस समय नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते है। तो आपके लिए फ्लिपकार्ट ई कॉमर्स कंपनी एक शानदार मौका लाया है। ई कॉमर्स 31 जनवरी Honor Days Sale की शुरूआत की है। इसमें Honor के स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके साथ ही Honor के स्मार्टफोन पर डिस्काउंट के साथ ढेर सारें आफर भी दिए जा रहे है। यह सेल महज चार दिन के लिए थी।

अब इस सेल का आखिरी दिन 3 फरवरी को है। जिसमें Honor स्मोर्टफोन को बेहद सस्ती कीमत पर खरीदा जा सकता है। आइए इस खबर में जानते है ​कि किस फोन पर कितना डिस्काउंट दिया जा रहा है....

Honor 9N: Honor का यह स्मार्टफोन आप इस सेल के माध्यम से ​महज 8,499 रुपए में खरीद सकते है। इस फोन में तीन जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज दिया जा रहा है। वहीं इसमें एक और आप्शन है कि आप चार जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाला भी मोबाइल है। यह स्मार्टफोन 10,499 रुपए में मिल जाएगा। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन पर ईएमआई और एक्सचेंज आफर का भी साथ में लाभ दिया जा रहा है।


Honor 9 Lite: Honor के इस स्मार्टफोन को इस ​सेल के अंतगर्त आप महज 8,499 रूपए में ले सकते है। तो वहीं इसमें तीन जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज है। इसके साथ ही आप चार जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट वाला भी है। इस स्मार्टफोन को आप 10,999 रुपए में खरीद सकते है। इसके साथ ही यदि आप चाहे तो इस स्मार्टफोन को महज 283 रुपए का ईएमआई देकर घर मंगा सकते है। इसके साथ ही इस पर आपको आठ हजार का एक्सचेज आफर भी मिल रहा है।



from Technology-gadgets - samacharjagat.com http://bit.ly/2D2Ws9N

Thank You For Your Reply.

Previous Post Next Post