JioPhone 3 को लांच करने की तैयारी में रिलायंस कंपनी, इन फीचर्स से लैस होगा ये स्मार्टफोन

इंटरनेट डेस्क। रिलायंस जियो जल्द ही भारत में जियोफोन 3 लांच करने की तैयारी कर रही है। खबरों के अनुसार ये फोन पहले लांच हुए दो फोनों से अलग होगा और ये एक स्मार्टफोन होगा, इसमें 3 से 5 इंच तक की डिस्प्ले यूजर्स को मिल सकती है। वहीं माना जा रहा है कि इस स्मार्टफोन में 64 जीबी की स्टोरेज मिलेगी, एंड्रॉयड ओरियो 8 का गो वर्जन दिया जाएगा।जियोफोन 3 के कैमरा फीचर्स की बात करें तो इसमें 5एमपी का रियर और 2एमपी का सेल्फी कैमरा यूजर्स को मिल सकता है।

LENOVO ने इस दमदार अंदाज में लॉन्च किया V330 लैपटॉप, जाने फीचर और कीमत

जियोफोन 3 में एंड्रॉयड ओरियो 8 का गो वर्जन दिया जाएगा, आपको बता दें कि गो वर्जन कम रैम व स्टोरेज स्मार्टफोन के लिए बेहतर ऑपरेटिंग सिस्टम है। अगर इस फोन की कीमत की बात करें तो इसे 4500 की कीमत में लांच किया जा सकता है। माना जा रहा है कि इस स्मार्टफोन की प्री बुकिंग जुलाई 2019 में शुरू होगी और इसे अगस्त में डिलीवर किया जाएगा यानि अगस्त 2019 तक ये फोन यूजर्स के हाथ में होगा।

Samsung के Galaxy S9 और Galaxy S9 Plus की नई जानकारी आई सामने

गौरतलब है कि रिलायंस जियो ने 2017 में जियोफोन सीरीज की शुरुआत की थी और पहला जियोफोन लांच किया था, इसके बाद 2018 में जियोफोन 2 लांच किया गया और अब साल 2019 में कंपनी इसी सीरिज का तीसरा फोन यानि जियोफोन 3 लांच करने की तैयारी कर रही है। कम कीमत में बेहतरीन स्मार्टफोन की चाहत रखने वालों के लिए ये एक बेहतर विकल्प साबित हो सकता है।

You and Realme Days सेल हुई शुरू, Realme स्मार्टफोन की खरीद पर विशेष छूट के साथ मिलेंगे ये आकर्षक ऑफर

अब Amazon और Flipkart जैसी ऑनलाइन कंपनियां नहीं दे सकेंगी कैशबैक और बंपर डिस्काउंट



from Technology-gadgets - samacharjagat.com http://bit.ly/2DaozUC

Thank You For Your Reply.

Previous Post Next Post