अब इस दिन भारत में लांच होगा Xiaomi Redmi Note 7, जानिए क्या हो सकती है कीमत

इंटरनेट डेस्क। चीनी कंपनी श्योमी भारत के मार्केट में अपना नया स्मार्टफोन Redmi Note 7 को लांच करने की तैयारी कर रही है। इस स्मार्टफोन को कंपनी 12 फरवरी को लांच कर सकती है। लेकिन चीनी कंपनी की ओर से इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक तौर पर इस मोबाइल लांच की तारीख को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन इसके साथ ही 91 मोबाइल ने इंसाइडर्स के हवाले से ये बतया गया है कि इस स्मार्टफोन को कंपनी 12 फरवरी को लांच कर सकती है।


आपको बता दें कि Redmi Note 7 पहले चीन में लांच हो चुका है। शाओमी इंडिया हेड मनु जैन ने बताया कि यह स्मार्टफोन भारत में लांच होगा। 91 मोबाइल द्वारा शेयर किए गए इन्वाइट में लिखा है कि अपना दिन आएगा। वही कंपनी इस समार्टफोन को भारत में शानदार ​कीमत पर लांच किया जा सकता है। इस फोन की चीन में शुरूआती ​कीमत 999 युआन है।

गौरतलब है कि भारत के मार्केट में Redmi Note 7 को 10,999 रुपए की शुरूआती कीमत के साथ लांच किया जा सकता है। लेकिन अभी भी इस बारे में पता नहीं चला है कि भारत में Redmi Note 7 लांच होगा या Redmi Note 7 Pro होगा। लेकिन इसके साथ ही कयास लगाया जा सकता है कि कंपनी दोनों मोबाइल को भी लांच कर सकती है।

दरअसल, चीन में लांच हुए Redmi Note 7 को तीन वेरिएंट्स में किया है। जिसमें 3 जीबी रैम और 32 जीबी इंटर्नल स्टोरेज, दूसरा 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटर्नल मेमारी और तीसरा 6 जीबी रैम और 64 जीबी इंटर्नल मेमोरी है। इसमें माइक्रो एसडी कार्ड का सपोर्ट है जिससे इसकी मेमोरी 128जीबी तक बढ़ाई जा सकती है।



from Technology-gadgets - samacharjagat.com http://bit.ly/2ShTYxP

Thank You For Your Reply.

Previous Post Next Post