लावा का Z92 स्मार्टफोन हुआ लांच, जाने कीमत

इंटरनेट डेस्क। लावा इंटरनेशनल ने मंगलवार को एक नया स्मार्टफोन लांच किया है। लावा ने अपना Z92 स्मार्टफोन को लांच किया है। इस स्मार्टफोन की भारत में कीमत 9,999 रुपए रखी है। इस मोबाइल की 6.22 इंच एचडी प्लस डिस्प्ले है। यह फोन तीन जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज की है। इस फोन की इंटरनल स्टोरेज को 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इसके साथ ही लावा कंपनी ने दावा किया कि Z92 में एआई गेमिंग मोड यूजर को बिना किसी व्यवधान के गेम खेलने की सुविधा देता है।


आपको बता दें कि इस मोबाइल में एआई स्टूडियो मोड यूजर को छह विभिन्न ​कैमरा मोड में तस्वीरें लेने की भी सुविधा देता है। कंपनी के स्मार्टफोन के प्रोडक्ट हेड जसनीत सिंह ने बताया कि उच्च क्षमता वाले प्रदर्शन, टिकाउपन और बडी स्क्रीन के साथ शानदार लुक की तलाश करने वाले यूजर्स की मांग को ध्यान में रखते हुए हम साल 2019 की अपनी पहली पेशकश Z92 को पेश करते हुए उत्साहित है।

इस स्मार्टफोन में स्क्रैच रोधी कॉर्निग जीजी3 कवर ग्लास से लैस लावा Z92 में डबल एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल रियर कैमरा और आठ मेगापिक्सल का ​सेल्फी कैमरा है। इस फोन में 3260 एमएच की बैटरी है। जो कि बहुत समय तक चल सकती है। यह फोन 2.0 गीगाहट्र्ज ओक्टाकोर मीडियाटेक प्रोसेसर हीलिया पी22 पर काम करता है।

इस फोन में तीन जीबी रैम और 32 जीबी का स्टोरेज दिया गया है। इस स्टोरेज को 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। लावा कंपनी ने बताया कि स्मार्टफोन एक बार फुल चार्ज होने पर लगभग करीब डेढ दिनों तक बैटरी बैकअप देगा। इसके साथ ही बताया कि ओशियन ब्लू ब्लैक ग्रेडिएंट फिनिश में उपलब्ध लावा Z92 की खरीदारी पर जियो यूजर को कैशबैक और डाटा आफर्स ​भी मिल रहा है।



from Technology-gadgets - samacharjagat.com http://bit.ly/2TrIXr1

Thank You For Your Reply.

Previous Post Next Post