Oppo reno smartphone को लेकर नई जानकारी आई सामने, जानिए

इंटरनेट डेस्क।। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो अपना एक नया स्मार्टफोन को लांच कर सकती है। हालांकि कंपनी अभी इस स्मार्टफोन पर काम कर रही है। तो वहीं अब इस स्मार्टफोन को लेकर जानकारियां भी सामने आ रही है। इससे पहले इस स्मार्टफोन के कलर, कैमरा सेटअप और कई अन्य जानकारियां सामने आई थी। खबरों की माने तो इस स्मार्टफोन का मुख्य फीचर 10X जूम होगा। इसके अलावा यह स्मार्टफोन विभिन्न प्रोसेसर ​वेरिएंट में लांच किया जा सकता है।

आपको बता दें कि कंपनी की ओर से अभी इस बात की आधिकारिक पुष्टि की गई है कि इस स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम का फ्लैगशिप प्रोसेसर ​होगा। इसके साथ ही यह स्मार्टफोन लिक्विड कूलिंग के साथ आ सकता है। ओप्पो के वाइस प्रेसिडेंट ब्रायन शेन ने चीनी सोशल मीडिया वीबो पर इस बात का खुलासा किया है कि ओप्पो रेनो स्मार्टफोन क्वॉलकॉम 855 प्रोसेसर के साथ आएगा, जो लिक्विड कूलिंगे के साथ होगा।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो इस स्मार्टफोन में बिल्कुल अलग तरीके का पॉप अप कैमरा हेागा। कंपनी हमेशा से स्मार्टफोन डिजाइन में प्रयोग करती रहती है। कंपनी इस फोन के सेल्फी कैमरे के साथ सेल्फी फ्लैश भी दे सकती है। स्मार्टफोन के स्टैंडर्ड वेरिएंट में डुअल कैमरा सेटअप होगा। ओप्पो स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर वेरिएंट में तीन रियर कैमरा भी मिल सकता है।

इसके अतिरिक्त स्मार्टफोन 3.5 एमएम जैक, यूएसबी टाइप सी पोर्ट और नीचे की ओर स्पीकर ग्रिल भी मिल सकती है। इसके अलावा कंपनी स्मार्टफोन के एक अन्य वेरिएंट में स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर दे सकती है।पुरानी रिपोर्ट्स के मुताबिक ये स्मार्टफोन ब्लैक, ग्रीन, पर्पल और पिंक कलर में उपलब्ध होगा।



from Technology-gadgets - samacharjagat.com https://ift.tt/2YCRfzE

Thank You For Your Reply.

Previous Post Next Post