LG ने लांच किया अपना LG K12+ स्मार्टफोन, जानिए फीचर

इंटरनेट डेस्क। LG कंपनी ने अपना एक नया स्मार्टफोन को लांच किया है। एलजी ने अपना LG K12+ को लांच कर दिया है। बताया जा रहा है कि यह स्मार्टफोन LG K40 का नया वेरिएंट है।कंपनी ने पिछले महीने ही LG K40 को लांच किया था। कंपनी ने LG K12+ स्मार्टफोन में एलईडी फ्लैश के साथ सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। तो वहीं इसमें आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस भी है। यह स्मार्टफोन बैकग्राउंड ब्लर करने और फोरग्राउंड को बेहतर बनाने के लिए फ्रंट कैमरा पोर्टेट मोड सपोर्ट के साथ आता है। हालांकि इस स्मार्टफोन अभी ब्राजील में लांच किया गया है।

LG K12+ स्पेसिफिकेशन
इस स्मार्टफोन के फीचर की बात की जाए तो यह एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर चलता है। इसमें 5.7 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले भी दिया गया है। जिसका आस्पेक्ट 18:9 है। LG K12+ के पिछले हिस्से में 16 मेगापिक्सल का सेंसर है जिसका अपर्चर एफ/2.0 है। फोन के बैक पैल पर एलईडी फ्लैश भी है। कैमरा एचडीआर सपोर्ट के साथ आता है।

कंपनी ने इस स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी22 (एमटी6762) प्रोसेसर और 3 जीबी रैम है। इसके अलावा सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए 4जी एलटीई, वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ वर्जन 5.0, जीपीएस/ ए-जीपीएस और माइक्रो-यूएसबी पोर्ट शामिल है।


इस स्मार्टफोन में 32 जीबी की स्टोरेज है। जो कि मेमोरी कार्ड की मदद से स्टोरेज को 2 टीबी तक बढाया जा सकता है। इसके बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट सेंसर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर फोन का हिस्सा हैं। इसके अलावा इसमें 3,000 एमएएच की बैटरी दी गई है।



from Technology-gadgets - samacharjagat.com https://ift.tt/2VagqY6

Thank You For Your Reply.

Previous Post Next Post