लांच होने से पहले OnePlus 7 Pro स्मार्टफोन की सामने आई ये बातें

इंटरनेट डेस्क। चीनी स्मार्टफोन कंपनी निर्माता वनप्लस अपना नया स्मार्टफोन लांच करने वाली है। कंपनी अपना OnePlus 7 को लांच करेगी। इसके अलावा कंपनी पहली बार एक अन्य स्मार्टफोन लांच करेगी जो कि प्रो सीरीज का हिस्सा होगा। इसके आशय है कि कंपनी अपने OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro स्मार्टफोन को लांच करेगी। मीडिया रिपोर्टस के अनुसार लांचिंग से पहले स्मार्टफोन से जुडी कुछ बातें सामने आई है। OnePlus 7 Pro को 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ लांच किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन का एक अन्य वेरिएंट 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार OnePlus 7 Pro के 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 749 यूरो और 12 जीबी रैम और 256 स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 819 यूरो हो सकती है। इसके अलावा कंपनी स्मार्टफोन का 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ लांच कर सकता है। तो वहीं बता दें कि अभी इस स्मार्टफोन की भारत में कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है।

यह स्मार्टफोन आलमंड, मिरर ग्रे और नेबुला ब्लू कलर में उपलब्ध होगा। तो वहीं वनप्लस कंपनी ने अपनी 7 सीरीज की लांचिंग की घोषणा कर दी है। ये स्मार्टफोन 14 मई को बैंगलोर में लांच होगा। बताया जा रहा है कि इस सीरीज के तहत कंपनी कई स्मार्टफोन को लांच कर सकती है। कंपनी अपना पहला 5जी स्मार्टफोन भी पेश कर सकती है। हालांकि 5जी वेरिएंट की लॉन्चिंग की जानकारी कंपनी ने अभी नहीं दी है।



from Technology-gadgets - samacharjagat.com http://bit.ly/2IJkb46

Thank You For Your Reply.

Previous Post Next Post