Vivo V15 की कीमत में हुई 2000 रुपए की कटौती, यह है नई ​कीमत

इंटरनेट डेस्क। चीनी स्मार्टफोन​ निर्माता कंपनी वीवो ने अपने 32 मेगापिक्सल पॉप अप सेल्फी कैमरा वाले Vivo V15 की कीमत में कमी की है। कंपनी ने पिछले महीने भारत में इस स्मार्टफोन को 23,990 रुपए में लांच किया था। लेकिन अब इस स्मार्टफोन में 2000 रुपए की कमी की है। अब इस स्मार्टफोन की कीमत 21,990 रुपए हो गई है। इसके अलावा यह स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट और वीवो आनलाइन स्टोर पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन को रोयल ब्लू, फ्रोजेन ब्लैक और ग्लैमर रेड कलर ऑप्शंस में खरीदा जा सकता है।


यदि इसके फीचर की बात की तो तो यह स्मार्टफोन नॉच नहीं है। लेकिन फ्रंट में फुल डिस्प्ले है। तो वहीं सेल्फी के लिए फ्रंट पैनल में कोई कैमरा नहीं दिया गया है। तो वहीं इसमें 32 मेगापिक्सल का पॉप अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। जो कि पीछे से निकलकर आता है। इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सैटअप दिया गया है। जिसमें एक 12 मेगापिक्सल, दूसरा 8 मेगापिक्सल और तीसरा 5 मेगापिक्सल का कैमरा है।

इस स्मार्टफोन में 6.53 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले है। इस स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हेलियो P70 प्रोसेसर पर काम करता है। इस डिवाइस में 6GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज है, जिसे आप मेमोरी कार्ड की मदद से 256GB तक बढा सकते है।वीवो V15 में 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। हालांकि इसमें पीछे फिगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। यह एंड्रॉयड 9.0 पाई पर आधारित है।

बेहतरीन फीचर्स और दमदार कैमरे के साथ लांच हुए Redmi 7 और Redmi Y3 स्मार्टफोन

इस दिन खरीदे Huawei P30 Lite स्मार्टफोन, मिलेंगे ये शानदार ऑफर



from Technology-gadgets - samacharjagat.com http://bit.ly/2DxFrFD

Thank You For Your Reply.

Previous Post Next Post