वीवो ने लांच किया Vivo Y17 स्मार्टफोन, ये है दमदार फीचर

इंटरनेट डेस्क। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो ने अपना एक नया स्मार्टफोन लांच किया है। कंपनी ने Vivo Y17 को लांच किया है। यह स्मार्टफोन मिड रेंज स्मार्टफोन है। यह स्मार्टफोन हाल ही में चीन में सर्टिफाइड हुआ था। भारत में Vivo Y17 स्मार्टफोन 17,990 रुपए में लांच हुआ है। यह स्मार्टफोन मिनरल ब्लू और मिस्टिक पर्पल दो कलर में उपलब्ध होगा। आप इस स्मार्टफोन को आफ लाइन स्टोर्स से भी खरीद सकते है।


Vivo Y17 के फीचर
इस स्मार्टफोन में 6.35 इंच के एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19.3:9 है। यह स्मार्टफोन ऑक्टाकोर मीडियाटेक हीलियो पी35 प्रोसेस के साथ आता है, जिसे 4जीबी रैम के साथ जोड़ा गया है। इसके अलावा इसमें डुअल सिम सपोर्ट, एंड्रॉयड पाई 9.0 पर आधारित आपरेटिंग सिस्टम भी है।

यह स्मार्टफोन 128 जीबी स्टोरेज दिया गया है। जिसे आप मेमोरी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढा सकते है। यदि कैमरे की बात करे तो इसमें ​तीन रियर कैमरे का सेटअप दिया गया है। जिसमें एक 13 मेगापिक्सल, एक 2 मेगापिक्सल और एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस दिया गया है। सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।


तो वहीं इसमें रियर फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। इसमें 5000 एमएएच की बैटरी भी है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4जी वोएलटीई, वाईफाई, ब्लूटूथ और जीपीएस दिया गया है।

Vivo V15 की कीमत में हुई 2000 रुपए की कटौती, यह है नई ​कीमत

बेहतरीन फीचर्स और दमदार कैमरे के साथ लांच हुए Redmi 7 और Redmi Y3 स्मार्टफोन



from Technology-gadgets - samacharjagat.com http://bit.ly/2W9ja8v

Thank You For Your Reply.

Previous Post Next Post