Oppo A1k स्मार्टफोन हुआ लांच, जानिए फीचर और कीमत

इंटरनेट डेस्क। ओप्पो ने अपना एक नया स्मार्टफोन को लांच किया है। यह स्मार्टफोन भारतीय बाजार में लांच किया है। कंपनी ने Oppo A1k को लांच किया है। इससे पहले कंपनी ने इसको रूस में लांच किया था। कंपनी का इस महीने का यह दूसरा स्मार्टफोन है, जो कि लांच किया है। Oppo A1k में मेटैलिक टेस्टचर फिनिश के साथ आता है। इसके अलावा इसमें वाटर ड्रॉप नॉच ​डिस्प्ले भी दिया गया है।

ओप्पो A1k के फीचर
कंपनी ने Oppo A1k में 6.1 अंच का एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है। जो कि वाटर ड्रॉप नाूच के साथ आता है। इसके साथ ही इसमें गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन भी दिया गया है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड पाई 9.0 पर आधारित है। तो वहीं कंपनी ने इसमें मीडियाटेक हीलियो पी22 प्रोसेसर दिया है। जो कि दो जीबी रैम के साथ आता है।

यदि कैमरे की बात की जाए तो इसमें 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा​ दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 32 जीबी स्टोरेज मिलता है। जिसे आप मैमोरी कॉर्ड की मदद से बढ़ा सकते है। इसके साथ ही इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है।


Oppo A1k की भारत में कीमत
कंपनी ने इसको 8,490 रुपए में लांच किया था। यह कीमत दो जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की है। यह फोन रेड और ब्लैक कलर में उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन को आप अमेजन, फ्लिपकार्ट, स्नैपडील, टाटा क्लिक, पेटीएम मॉल आदि से खरीद सकते है।

सोशल मीडिया मंच Facebook पर अब हमें पहले से अधिक गोपनीयता की जरूरत है: जुकरबर्ग

एप्पल को पछाड़ हुआवेई बनी स्मार्टफोन बेचने वाली दूसरी सबसे बड़ी कंपनी



from Technology-gadgets - samacharjagat.com http://bit.ly/2vBiGMU

Thank You For Your Reply.

Previous Post Next Post