भारत में TikTok के बैन होने के बाद से शेयरचैट और Moj जैसे कुछ प्लेटफॉर्म पेश हुए और इन्हें ठीक-ठाक पॉपुलैरिटी भी मिली. इसी दौरान YouTube के Shorts और Instagram के Reels ने भी दुनियाभर में एंट्री ली. इन्हें भारत में खासतौर पर TikTok के बैन का ज्यादा फायदा मिला. YouTube लंबे समय से Shorts को प्रमोट करने की कोशिश कर रहा है. इसी कड़ी में कंपनी 1 फरवरी से इसमें पैसे देने की भी शुरुआत करने जा रही है.
from Latest News मोबाइल-टेक News18 हिंदी https://ift.tt/HzxkMZd
from Latest News मोबाइल-टेक News18 हिंदी https://ift.tt/HzxkMZd