9 फरवरी तक चलेगी Flipkart Asus OMG Days सेल, आसुस के स्मार्टफोन पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

इंटरनेट डेस्क। फ्लिपकार्ट पर आसुस ओएमजी डेज सेल शुरू हो चुकी है और इस सेल में आसुस का स्मार्टफोन खरीदने पर भारी छूट मिल रही है। आपको बता दें कि ये सेल 6 फरवरी से शुरू हो चुकी है और 9 फरवरी तक जारी रहेगी, स्मार्टफोन पर सेल के दौरान 1 हजार रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है। यह डिस्काउंट स्मार्टफोन के सभी वेरियंट्स पर मिल रहा है। चार दिनों तक चलने वाली इस सेल में आसुस का जेनफोन मैक्स प्रो एम1 स्मार्टफोन अब तक की सबसे कम कीमत पर बेचा जा रहा है।

Samsung के Galaxy S9 और Galaxy S9 Plus की नई जानकारी आई सामने

अगर इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 5.99 इंच की फुल एचडी + डिस्प्ले यूजर्स को मिलती है जिसका रिजॉल्यूशन 1080x2160 पिक्सल और आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है। इस स्मार्टफोन का प्रोसेसर 636 ऑक्टाकोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन है।अगर इसके कैमरे की बात करें तो इस स्मार्टफोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें से एक 13 मेगापिक्सल और दूसरा 5 मेगापिक्सल का है।

LENOVO ने इस दमदार अंदाज में लॉन्च किया V330 लैपटॉप, जाने फीचर और कीमत

इसके साथ ही इसका फ्रंट कैमरा में 8 मेगापिक्सल का है। ये स्मार्टफोन अलग - अलग वेरियंट में 8499 रूपए से लेकर 12,499 रुपए की कीमत पर उपलब्ध है। वहीं सेल के दौरान आसुस जेनफोन लाइट एल1 स्मार्टफोन पर 2 हजार रुपए की छूट दी जा रही है जिसके कारण ये फोन 4,999 रुपए में खरीदा जा सकता है।

You and Realme Days सेल हुई शुरू, Realme स्मार्टफोन की खरीद पर विशेष छूट के साथ मिलेंगे ये आकर्षक ऑफर

अब Amazon और Flipkart जैसी ऑनलाइन कंपनियां नहीं दे सकेंगी कैशबैक और बंपर डिस्काउंट



from Technology-gadgets - samacharjagat.com http://bit.ly/2BrzQQb

Thank You For Your Reply.

Previous Post Next Post