शाओमी के इस महीने लांच हो रहे है ये तीन शानदार स्मार्टफोन, जानिए कीमत

इंटरनेट डेस्क। चीनी कंपनी Xiomi इस महीने तीन स्मार्टफोन लांच कर सकती है। इसके साथ ही भारत में यह चीनी कंपनी कई फोन लांच कर सकती है। लेकिन खबरों की माने तो शाओमी भारत में तीन नए स्मार्टफोन लांच कर सकती है। यदि खबरों की माने तो Xiomi भारत में रेडमी नोट 7, रेडमी नोट 7 प्रो और रेडमी गो स्मार्टफोन लांच कर सकती है। बताया जा रहा है कि redmi note 7 और redmi goस्मार्टफोन को कंपनी पहले ही टीज कर चुकी है। तो वहीं यदि खबरों की माने तो redmi note 7 proमोबाइल नोट 7 का हायर वर्जन होगा।

गौरतलब है कि Xiomi redmi note 7स्मार्टफोन कंपनी पिछले महीने चीन में लांच कर चुकी है। तो वहीं इसके लांच होने के बाद कंपनी ने रेडमी को शाओमी से अलग करके नए ब्रांड के रूप में स्थापिक किया है। यदि मीडिया रिपोर्ट की माने तो तीनों मोबाइलों को Xiomi इस महीने भारत में लांच कर सकती है। तो वहीं Redmi note 7 को कंपनी पिछले कुछ दिनों से लगातार टीज कर रही है।

इसके साथ ही चीनी कंपनी शाओमी ग्लोबल के वीपी और इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन ने Redmi note 7 की कुछ तस्वीरें हाल ही में शेयर की है। लेकिन अभी इस स्मार्टफोन की कीमत और लॉन्चिंग डेट को लेकर कंपनी ने किसी भी प्रकार की कोई जानकारी नहीं दी है।

लेकिन यदि रिपोर्ट्स की माने तो स्मार्टफोन की कीमत 10 हजार रुपए के बजट में हो सकती है। तो वहीं Redmi note 7 pro की कीमत इससे ज्यादा हो सकती है। तो वहीं redmi go की कीमत 5 हजार रुपए से कम हो सकती है। क्योंकि चीनी कंपनी पहले ही पांच हजार रुपए से 6 हजार रुपए के बजट में स्मार्टफोन पेश कर चुकी है। हालांकि यदि मीडिया रिपोर्ट की माने तो इस स्मार्टफोन की कीमत 3,990 रुपए हो सकती है।



from Technology-gadgets - samacharjagat.com http://bit.ly/2TCSPhZ

Thank You For Your Reply.

Previous Post Next Post