Oppo ने लांच किया अपना K1 स्मार्टफोन, जाने कीमत और फीचर

इंटरनेट डेस्क। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo ने अपना एक नया स्मार्टफोन लांच किया है। Oppo ने के1 स्मार्टफोन को लांच किया है। यह स्मार्टफोन ई कामर्स कंपनी फ्लिपकार्ट पर बेचा जाएगा। इस स्मार्टफोन में कंपनी ने इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया है। इसके ​साथ ही 20 हजार से कम के बजट में पेश किया है। जो ​कि मार्केट में एक बडा कदम साबित हो सकता है। हालांकि यह स्मार्टफोन पिछले साल चीन में अक्टूबर में ही लांच हो गया था। इस मोबाइल का मुख्य ​फीचर की इसका इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, वाटर ड्रॉप नॉच और ग्रेडिएंट ब्लैक कलर है।


आपको बता दें कि Oppo K1 मोबाइल चीन में एक मिड रेंज मोबाइल है। इस स्मार्टफोन के 4 जीबी रैम वेरिएंट की कीमत 16,990 रुपए है। यह स्मार्टफोन एस्ट्रल ब्लू और पियानो ब्लैक कलर में ​भी मिलेगा। तो वहीं 6 जीबी रैम वेरिएंट अभी भारत में लांच नहीं हुआ है। इस मोबाइल के 6 जीबी रैम वेरिएंट की कीमत 1,799 युआन है। Oppo ने ट्विटर अकाउंट पर दी जानकारी के अनुसार स्मार्टफोन पर सिटी बैंक ग्राहकों को 10 फीसदी का अतिरिक्त डिस्काउंट मिलेगा।


यदि वहीं इस स्मार्टफोन की फीचर की बात की जाए तो इसमें 6.4 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है। जो कि 19.5:9 रेशियो के साथ आता है। इस स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर दिया गया है। मोबाइल 6 जीबी रैम और चार जीबी रैम में उपलब्ध है। हालांकि इसकी इंटरनल स्टोरेज 64 जीबी मिलता है। मेमोरी कार्ड के माध्यम से इसे 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।


दरअसल, Oppo K1 स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। जिसमें एक 16 मेगापिक्सल का और दूसरा 2 मेगापिक्सल का सेंसर ​दिया गया है। स्मार्टफोन के फ्रंट में 25 मेगापिक्सल का कैमरा है। इस स्मार्टफोन में 3,600 एमएएच की बैटरी है। इस स्मार्टफोन में 4जी वोएलटीई, वाईफाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस कनेक्टिविटी विकल्प के साथ आता है।



from Technology-gadgets - samacharjagat.com http://bit.ly/2GdJWs8

Thank You For Your Reply.

Previous Post Next Post