वोडाफोन ने लांच किया 139 रूपए वाला प्रीपेड प्लान, यूजर्स को होगा ये बड़ा फायदा

इंटरनेट डेस्क। रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए सभी टेलीकॉम कंपनियां नए-नए प्लान लाकर ग्राहकों को आकर्षित करने में लगी हुई हैं। हालहि में वोडाफोन ने एक 139 रूपए वाला प्रीपेड प्लान लांच किया है। इस प्लान के तहत वोडाफोन यूजर्स को 139 रूपए में 28 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 5 जीबी डेटा फ्री दिया जाएगा। आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही वोडाफोन ने लॉन्ग-टर्म प्रीपेड रीचार्ज प्लान लॉन्च किया।

Oppo F11 Pro Marvels Avengers Limited Edition स्मार्टफोन भारत में हुआ लांच, जानिए फीचर और कीमत

Vodafone Long-Term Prepaid Recharge Plan Get Rs 999 recharge and unlimited calling with 12 GB data free

इस प्लान के तहत यूजर्स को 999 रूपए का रिचार्ज करवाने पर 365 दिनों के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, रोजाना 100 एसएमएस और 12GB 3G/4G डेटा यानि एक जीबी डेटा प्रतिमाह यूजर्स को मिलेगा। आपको बता दें कि फिलहाल वोडाफोन के इस प्लान को केवल चुनिंदा सर्किलों में लॉन्च किया है और इस समय पंजाब सर्किल के यूजर्स इस प्लान का फायदा उठा सकते हैं।

बेहतरीन फीचर्स और दमदार कैमरे के साथ लांच हुए Redmi 7 और Redmi Y3 स्मार्टफोन

वहीं माना जा रहा है कि जल्द ही ये प्लान पंजाब के अलावा अन्य सर्किलों में भी लांच किया जा सकता है। गौरतलब है वोडाफोन सबसे सस्ता 16 रूपए वाला प्रीपेड रिचार्ज प्लान भी लांच कर चुकी है। जिसमें यूजर्स को एक दिन यानि पूरे 24 घंटे के लिए एक जीबी डाटा दिया जा रहा है और इसका इस्तेमाल 2जी, 3जी और 4जी सभी यूजर्स कर सकते हैं।

इंफिनिक्स ने लांच किया ट्रिपल रियर कैमरे वाला स्मार्टफोन, कीमत मात्र 6,999 रुपए

भारत में लांच हुए रीयलमी 3 प्रो और रीयलमी C2 स्मार्टफोन, जानिए फीचर



from Technology-gadgets - samacharjagat.com http://bit.ly/2Wj7sYQ

Thank You For Your Reply.

Previous Post Next Post