रेनो ऐस में मिलेगी 65W सुपर वूश टेक्नोलॉजी, 30 मिनट में चार्ज होगा फोन

गैजेट डेस्क. ओप्पो अपनी लेटेस्ट सीरीज रेनो के नए हैंडसेट रेनो ऐस को 10 अक्टूबर को लॉन्च करेगी। इसमें स्नैपड्रैगन 855+ प्रोसेसर मिलेगा। ये कंपनी की बेस्ट कैमरा और जूम फीचर्स वाली सीरीज है। हालांकि, इस फोन की लॉन्चिंग से पहले इसकी इमेज सामने आ गई है। वहीं, फोन से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है। फोन में 65 वॉट सुपर वूश चार्जिंग मिलेगी। इसकी मदद से ये 25 मिनट में 75 प्रतिशत चार्ज हो जाएगा।

लीक इमेज में ऐसा दिखा हैंडसेट

इस फोन की डायमेंशन सीरीज के दूसरे स्मार्टफोन के जैसा ही नजर आ रहा है। फोन में फुल व्यू डिस्प्ले स्क्रीन दी है। जो लो बेजल के साथ है। यानी फोन में स्क्रीन का हिस्सा ज्यादा मिलेगा। सेल्फी के लिए इसमें पॉपअप कैमरा मिल सकता है। वहीं, बैक साइड में फोन में क्वाड कैमरा सेटअप किया गया है। कुल मिलाकर फोन का डिजाइन और डायमेंशन रेनो सीरीज के पुराने हैंडसेट के जैसा ही दिख रहा है।

सुपर वूश टेक्नोलॉजी

ओप्पो के वाइस प्रेसिडेंट और ग्लोबल मार्केटिंग प्रेसिडेंट ब्रायन शेन ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने ओप्पो की 65W सुपर VOOC टेक्नोलॉजी के बारे में बताया है। वीडियो में एक तरफ 65W SuperVOOC और दूसरी तरफ VOOC 3.0 टेक्नोलॉजी से दो फोन को चार्ज करते हुए दिखाया गया है। 65W SuperVOOC टेक्नोलॉजी से फोन महज 30 मिनट में चार्ज हो गया। फोन में 4000mAh की बैटरी थी। ये वीडियो क्लिप 16 सेकंड की है। इसे टाइम लेप्स के जरिए दिखाया गया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Oppo Reno Ace Alleged Live Images Surface Online Ahead of Launch, Video Claims to Show 65W Fast Charging Speed


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/30RBDYV

Thank You For Your Reply.

Previous Post Next Post