नए फोन में मिल सकती है 65W सुपर वूश चार्जिंग टेक्नोलॉजी और 64MP कैमरा

गैजेट डेस्क. ओप्पो अपनी लेटेस्ट सीरीज रेनो के नए हैंडसेट रेनो S को दिसंबर के पहले सप्ताह में लॉन्च कर सकती है। पहले इस फोन के अक्टूबर में लॉन्च होने की बात कही जा रही थी। इसमें स्नैपड्रैगन 855+ प्रोसेसर मिलेगा। ये कंपनी की बेस्ट कैमरा और जूम फीचर्स वाली सीरीज है। हालांकि, इस फोन की लॉन्चिंग से पहले इसकी इमेज सामने आ गई है। वहीं, फोन से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है। फोन में 65 वॉट सुपर वूश चार्जिंग मिलेगी। इसकी मदद से ये 25 मिनट में 75 प्रतिशत चार्ज हो जाएगा।

40,000 रुपए से ज्यादा हो सकती है कीमत

रिपोर्ट की मानें तो इस फोन की कीमत 40,000 रुपए से ज्यादा हो सकती है। फोन भारत में ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध होगा। फोन में 64MP का पावरफुल कैमरा भी मिलेगा।

लीक इमेज में ऐसा दिखा हैंडसेट

इस फोन की डायमेंशन सीरीज के दूसरे स्मार्टफोन के जैसा ही नजर आ रहा है। फोन में फुल व्यू डिस्प्ले स्क्रीन दी है। जो लो बेजल के साथ है। यानी फोन में स्क्रीन का हिस्सा ज्यादा मिलेगा। सेल्फी के लिए इसमें पॉपअप कैमरा मिल सकता है। वहीं, बैक साइड में फोन में क्वाड कैमरा सेटअप किया गया है। कुल मिलाकर फोन का डिजाइन और डायमेंशन रेनो सीरीज के पुराने हैंडसेट के जैसा ही दिख रहा है।

सुपर वूश टेक्नोलॉजी

ओप्पो के वाइस प्रेसिडेंट और ग्लोबल मार्केटिंग प्रेसिडेंट ब्रायन शेन ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने ओप्पो की 65W सुपर VOOC टेक्नोलॉजी के बारे में बताया है। वीडियो में एक तरफ 65W SuperVOOC और दूसरी तरफ VOOC 3.0 टेक्नोलॉजी से दो फोन को चार्ज करते हुए दिखाया गया है। 65W SuperVOOC टेक्नोलॉजी से फोन महज 30 मिनट में चार्ज हो गया। फोन में 4000mAh की बैटरी थी। ये वीडियो क्लिप 16 सेकंड की है। इसे टाइम लेप्स के जरिए दिखाया गया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Oppo Reno S rumored to have a 64MP camera and support for 65W charging


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2MJ8QBW

Thank You For Your Reply.

Previous Post Next Post